राष्ट्रीय उपलब्धि; उर्मी डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स स्कूल के एक खिलाड़ी ने खेलो इंडिया यूथ गेम में रजत पदक हासिल किया

खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023-24 के लिए गुजरात राज्य से 10 खिलाड़ियों की एक टीम भाग ले रही थी

राष्ट्रीय उपलब्धि; उर्मी डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स स्कूल के एक खिलाड़ी ने खेलो इंडिया यूथ गेम में रजत पदक हासिल किया

खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023-24 का आयोजन हाल ही में तमिलनाडु के चेन्नई में किया गया है। जिसमें विभिन्न राज्यों से चयनित कई खेलों के खिलाड़ियों ने भाग लिया है. खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर के लिए तैयार करने के लिए फिट इंडिया के तहत इसका आयोजन किया जाता है।
खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023-24 के लिए गुजरात राज्य से 10 खिलाड़ियों की एक टीम भाग ले रही थी। जिसमें उर्मी जिला स्तरीय स्पोर्ट्स स्कूल के यश पाटिल का वडोदरा से चयन हुआ।


बीआरजी ग्रुप द्वारा संचालित उर्मी जिला स्तरीय खेल विद्यालय के खिलाड़ी यश पाटिल ने जूडो में राष्ट्रीय स्तर पर रजत पदक जीता है। खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023-24 का आयोजन चेन्नई में किया गया। जिसमें उन्होंने जूडो के 81 किलोग्राम वर्ग में सिल्वर मेडल जीतकर राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति हासिल की है. यश पाटिल को वडोदरा खेल विकास अधिकारी कार्यालय और बीआरजी ग्रुप मैनेजमेंट बोर्ड ने बधाई दी है।
आपको बता दें कि जिला स्तरीय स्पोर्ट्स स्कूल की योजना गुजरात सरकार के खेल विभाग द्वारा काम कर रही है। योजना की जिम्मेदारी 2015 से वडोदरा जिले में बीआरजी ग्रुप द्वारा प्रबंधित उर्मी स्कूल को दी गई है। जिसमें बच्चों की शिक्षा, आवास, पोषण आहार, परिवहन एवं कोचिंग की जिम्मेदारी विद्यालय द्वारा सुनी जाती है।