Ahmadabad Airport पे हवाईजहाज की ऐसी हालत आखिर कार कैसे हुई?

Ahmadabad Airport पे हवाईजहाज की ऐसी हालत आखिर कार कैसे हुई?

कल यानि की 16 जून को अहमदबाद में बारिशने धमाकेदार एंट्री की. तेज हवाओ का अंदाज आप इन तस्वीरों से लगा सकते है. जी हा ये तस्वीरें अहमदाबाद एयरपोर्ट की है. जहां कल देर शाम आई तेज हवाओ ने क्या हाल कर दिया. करीबन 40 की.मि प्रति घंटे की रफ़्तार से हवाओ के साथ मुशलाधार बारिश से अहमदाबाद एयरपोर्ट पे उतरे 5 हवाईजहाज क्षतिग्रत हो गए. एयरपोर्ट पे खड़े 5 विमानोमे से 3 इंडिगो के थे जब की 2 विमान गो एयर के बताए जा रहे है.

एयरपोर्ट पे यात्रिओ के विमान से उतरने के लिए रखी जाती सीढ़िया भी हवा में पत्ते की तरह उड़ गई. एतिहातन कुछ उड़ानों को डाइवर्ट किया गया जबकि फ्लाइट में से यात्रिओ को सुरक्षित उतार लिया गया. इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है. इसके बाद देर रात को फ्लाइट को अहमदबाद एयरपोर्ट पे उतार ने की इजाजत दी गई थी. इस घटना में सभी 5 विमानों को भारी नुकशान हुआ है.

वही तेज हवाओ और बारिश की वजह से एयर इंडिया की दिल्ही अहमदाबाद फ्लाइट और एक अन्य चार्टर्ड फ्लाइट को सूरत डाइवर्ट किया गया. वही 190  यात्रीओ वाले मुंबई अहमदाबाद की इंडिगो की उड़ान को जयपुर पे लेंड करवाया गया था. बारिश थमने के बाद देर रात वो फ्लाइट अहमदबाद एयरपोर्ट पे आ पहोची थी. तेज तूफान के साथ आई बारिश ने अहमदाबाद एयरपोर्ट की हालत तहसनहस कर दी थी.