PM Narendra Modi के जन्मदिन को लेकर आई बड़ी खबर! | Big news on PM modi's Birthday

PM Narendra Modi के जन्मदिन को लेकर आई बड़ी खबर! | Big news on PM modi's Birthday

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल अपना जन्मदिन केवडिया में माना सकते है. सूत्रों के हवाले से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक 17 सितंबर को नरेंद्र मोदी केवडिया के दौरे पे आ सकते है. जहां वो नर्मदा मैया की महाआरती का आरंभ करवा सकते है. केवडिया में गोरा गांव के पास नर्मदा नदी के तट पे 14 करोड़ की लागत से नर्मदा घाट का निर्माण किया गया है. तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने जन्मदिन के अवसर पे केवडिया में नर्मदा आरती का आरंभ करवाएंगे. 

हरिद्वार और वाराणसी के तर्ज पे अब केवडिया में भी नर्मदा मैया की महाआरती की जाने वाली है. ये आरती किस तरह होगी ये जानने के लिए केवडिया के कई अधिकारी वाराणसी का दौरा कर के आए है. फिलहार केवडिया प्रशासन नर्मदा महा आरती के लिए तैयारियों में जुटा है. केवडिया में बना ये नर्मदा घाट 131 मीटर लंबा और 47 मीटर चौड़ा है. 

17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नर्मदा घाट के साथ और 50 करोड़ की लागत से बने प्रोजेक्ट का शुभारंभ करवाएंगे. जिसमे ई कार, भूलभुलैया गार्डन समेत के कई प्रोजेक्ट शामिल है. फ़िलहाल केवडिया प्रशासन से प्रधानमंत्री के आने की कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं हुई है. लेकिन PMO और CMO कार्यालय के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना जन्मदिन केवडिया में कई परियोजनाओं का आरंभ करवाने के साथ माना सकते है.